jueves, 5 de julio de 2012

देखना ही विश्वास करना है

नमस्ते, मैं कहूँगा कि मैं इस पृष्ठ के माध्यम से डॉलर कमाने, पहली बार में मैं ज्यादा महत्व नहीं दिया शुरू कर दिया है लेकिन मैं नोटिस कि ज्यादातर जीतने के लिए कुंजी को दो बार चलाने के समय मैं सोया था शुरू किया या ब्राउज़ करते समय या क्रम पर चलो, यह देखने के बिना इसे चलाने ... मैं यह भी जानता था कि वह हर दिन एक मुक्त बिंगो खेल था, के रूप में मैं शुरुआत या ढलान पर था विश्वास जब तक मैं एक बार एक पैसा और तब एक डॉलर जीत नहीं कहा और मैं दिलचस्पी बन गए तो मैं हर दिन मुक्त खेल का फायदा उठाया क्योंकि वहाँ एक खजाना है, लेकिन मैं एक ही समय में मुझे पता चला कि वहाँ एक रूसी रूले भी उस के साथ जीतने के लिए और मुझे दो मुक्त spins के लिए दैनिक देने आया था पर पूर्ण बिंगो ... :) नहीं करने के लिए भुगतान करने की आवश्यकता है, और अब मैं कर के रूप में मैं अंक बेहतर कमाई शुरू कर दिया शुरू कर दिया है, नजर! यह सिर्फ आय का अन्य स्रोत है, हालांकि वे ध्यान दें कि समय बीतने के लाभ सबसे अधिक है क्योंकि मैं ऐसा जीतने के बारे में सीखा जाएगा करोड़पति नहीं बन गया है .. मैं बताता हूँ ..

पहली बात आपके पास एक पेपैल खाता है लगता है कि आप जानते हैं कि यह कैसे होता है? आप अपने खाते है और अपने मूल डेटा के साथ रजिस्टर के रूप में यह आपको सब कुछ जीत बाधाओं जमा है, यह एक ऑनलाइन बैंक है जो आप खरीद या अपने देश में अपने बैंक खाते में जमा कर सकते हैं की तरह है, और अन्य वापसी तरीकों .. ठीक है निम्नलिखित अपने ईमेल के साथ लॉग इन किया जाएगा .. वही आप पेपैल के लिए प्रयोग किया जाता है, और अंत में बार जहां आप अंक अर्जित और अच्छी तरह से डॉलर जीतने शुरू कर देंगे डाउनलोड. एक और बात मैं सुझाव है कि आप जब आप किसी भी झूठी रिपोर्ट जमा करना चाहते हैं के लिए मूल डेटा दे और ध्यान दिया जाएगा भुगतान रद्द कर दिया .. यहाँ की कड़ी है
http://es.20dollars2surf.com/?ref=526982

प्रत्येक माह के अंत में अपने अंक नकदी के लिए विमर्श किया जाएगा, और सबसे अधिक अंक जुटाने और एक इंटरनेट उद्यमी बन जाते हैं .... :) उस के साथ गुड लक और फिर देखने के लिए और जो प्रकाशन के लिए यह अच्छा है .. सादर

No hay comentarios:

Publicar un comentario